HindiAnuvad.netne.net                                                                                              हमारी इस वेबसाइट में सबसे अच्छे अंग्रेजी लेखों का हिन्दी अनुवाद शामिल है

हेडलाईन्स

Headline full story...

Headline full story...

Headline full story...

Headline full story...

Headline full story...

हमारा हौसला बढ़ाने के लिये क्रपया किसी भी Ad पर क्लिक करे

Your Ad Here

ladki_kaise-pataye-(Hindi)क्या आप हमेशा इसे देखकर आश्चर्यचकित होते है कि लडके खुबसुरत लडकियों को कैसे पटाते है? क्या आपको ये पता नही है कि लडकियों के साथ बात कैसे की जाये? अगर आपका जवाब "हाँ" है , तो आपको लडकियों के बारे में और ज्यादा जानने कि जरुरत है.
   आपकी जिंदगी बिलकुल बदल जायेगी जब आपको ये पता हो जायेगा कि कौनसी चिज लडकियों को चालू और कौनसी बंद करती है. आप ये सिख सकते है अपनी खुद की गलतियों से या फिर दुसरों की कामयाबी और नाकामयाबी से. बेशक दूसरा तरिका पहले से आसान है और मै इस आर्टिकल में मेरा अनुभव आपके साथ शेयर करने जा रहा हुं. जब आपको ये पता हो जायेगा कि लडकियों को आकर्षित कैसे करते है तब आप रोज एक नयी लडकी के साथ डेट कर सकते है और अपने सपनों की लडकि को भी पा सकते है. फिर कोई भी लडकि आपके हाथ से बाहर नही होगी.
    हर लडका अपने सपनों की लडकि को पटाना चाहता है ,पर दुख कि बात ये है की हर लडका ये नही जानता कि लडकि को कैसे पटाया जाता है. काफि लोग आपको सलाह देंगे की लडकि को पटाने के लिए ऊसको हसाओ, ऊसके खुबसुरती की तारिफ करो, ऊसके सामने तरोताजा रहो. हालांकि ये बाते महत्वपूर्ण है, पर काफि नहीं.
तो आइये शुरु करते है.

लडकियों की अंदर कि भावनाओं को समझोः

लडकियाँ ऊनकी भावनाऐं और फिलिंगृस को लडकों से ज्यादा महत्व देती है. लेकिन वे ऊनकी भावनाऐं छुपाकर रखती है. वो जो कुछ दिखाती है या बोलती है ऊससे ज्यादा ऊसके दिमाग में क्या चल रहा है ये जानने की कोशिश करो. लगातार ऊसके संपर्क में रहने से आप ऊनके दिमाग को पढ़ सकते है. फिर आपको ऊसे आकर्षित करने में और पटाने में जरा भी मुश्कील नही होगी.

लडकियों के सामने दिखावा मत करोः

ज्यादातर लडके लडकियों के सामने ये दिखाने कि किशीश करते है कि "मै कितना अच्छा हुं", मै कितना हेण्डसम हुं, मै तुम्हे पसंद करता हुं." ऐसा बिलकुल भी मत किजीएगा. जो कुछ भी कहना है वो सही मौका देखकर साफ-साफ कह दिजीए. लडकियों को साफ बात करने वाले लडके बहुत अच्छे लगते है.

आपके साथ बात करते समय ऊसे रिलेक्स फील कराईयेः

यानिकी बात करते समय ना आप दबाव में रहे ना ऊसे रहने दे. तभी वो ऊसके मन कि बाते आपको बताने लगेगी. हो सकता है वो खुद ही आपको "I Love You" कहे. याद रखिये Boyfriend बनने से पहले सबसे अच्छा दोस्त बनना जरुरी है. दोस्त बनने से पहले ऊसे बिलकुल भी ये नही लगना चाहिये कि आप ऊसे पसंद करते है.

लडकियों को ड्रामा और रोमांस बहुत अच्छा लगता हैः

इसलिये लडकियों को इमोशनल किजीये ,मतलब होटल में जाना,एक साथ घुमने जाना, फिल्म देखने जाना, जन्मदिन पर खुबसुरत तोफा देना . ऐसा करना से लडकियां आपके साथ समय बिताने के किये हमेशा तैयार रहेगी.

अल्फा मर्द बनियेः
सारी मादा जात अल्फा मर्द पे मरती है. अगर आप अल्फा मर्द बन गये तो आपको देखने वाली हर लडकि आप पर फिदा हि जायेगी. अल्फा मर्द लडकियों मे खास भावानायें तैयार करते है.

अल्फा मर्द क्या है?

अल्फा मर्द वो होते है जिनमें निचे दिये गये सभी गुण होते है. अगर आपको अल्फा मर्द बनना है तो नीचे दिये गये गुण खुद में ऊतारने कि कोशीश किजिये.

नीचे दिये गये गुण आदमी को अल्फा मर्द बनाते हैः
आत्मविश्वास
सामाजिक नेत्रुत्व
सामाजिक छवीं
लडकि का भावनिक आधार

तो ये आर्टिकल यहाँ समाप्त होता हैं. बाकी के आर्टिकलो में आप लडकियों के बारे में और भी महत्वपुर्ण और राज की बाते जान जायंगे . याद रखिये आप जीतने ज्यादा आर्टिकल पढ़ेंगे ऊतने ज्यादा लडकि पटाने में माहिर हो जायेंगे.

"मेरी तरफ से आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाऐं"


About Us | Site Map | Privacy Policy | Contact Us | ©2003 Company Name Free Hit Counter